आखिर’कार पुलिस ने किया जारवो को गिर’फ्तार! चौथे टेस्ट मैच में उतरे मै’दान पर?

भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट मैच में भी यूट्यूबर डेनियल जार्वोस ओर जार्वो के नाम मश’हूर युवक ने एक बार फिर मैच में एं’ट्री मा’री जिसके चलते मैच को एक बार फिर रो’कना पड़ा।

लेकिन इस जार्वो को ये महं’गा पड़ गया क्युकी इस बार पुलि’स ने उन्हें गिर’फ्तार कर लिया जार्वो इससे पहले भी लॉर्ड्स मै’दान पर खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में मै’दान पर आ गया था और फिर हेडिं’ग्ले में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में भी मै’दान पर बल्लेबाजी करने आ गया था।

आपको बता हर बार की तरह इस बार भी जार्वो भारतीय टीम की ज’र्सी पहन’कर मै’दान पर आ गए और दूसरे दिन लं’च से पहले वह मै’दान पर भारत के लिए गेंदबाजी करने आ गए थे.

भारतीय टीम की जर्सी में लाडर्स पर फी’ल्ड ज’माने की को’शिश करने के बाद लीड्स में स्टां’स लेने वाले जार्विस उस समय दौ’ड़ते नजर आए जब उमेश यादव गेंदबाजी कर रहे थे।

इतना ही नहीं दूसरे छोर पर खड़े जॉनी बेयरस्टॉ के साथ उनकी ट’क्कर भी हो गई थी जिसके बाद उन्हे मै’दान से बाहर निकाला गया और मैच के बाद हा’लांकि यॉर्कशर काउंटी ने उन पर आ’जीव’न प्रति’बंध लगाने का फै’सला किया था लेकिन ईसीबी ने कोई क’ड़ा क’दम नहीं उठाया है लेकिन अब जार्वो 69 नाम से म’शहूर इस श’ख्स को पु’लिस ने गिर’फ्तार कर लिया है.

इस तरह आए मै’दान पर

इंग्लैंड की पारी का जब 34वा ओवर चल रहा था तब उमेश यादव के हाथ में गेंद थी और वो गेंदबाजी कर रहे थे ले’किन उसी दौ’रान जार्वो गेंद लेकर मैदा’न पर भा’गते हुए न’जर आए. उमेश यादव उन्हें देख’कर रुक गए और पीछे ह’ट गए।

जार्वो ते’जी से दौ’ड़ते हुए आए और गेंद डाली. इस दौ’रान वह नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े जॉनी बेयरस्टो से ट’करा गए जो जिसके बाद जॉनी बेयरस्टो बाद का’फी गु’स्से और हैरा’नी में दिखे जिसके का’रण उमेश के ओवर पूरा होने में भी दे’री हुई.

दिग्गजों ने उठाए सुर’क्षा पर स’वाल

जहां सो’शल मी’डिया पर कई फैंस ने उन्हें सीरीज का एंट’रटेनर बताया तो वहीं हर्षा भोगले जैसे दि’ग्गज ने इसे जो’खिम भरा बताया वहीं लीड्स टेस्ट मैच के दौ’रान मैदा’न में जार्वो के घु’सने पर इरफान पठाने ट्वी’ट करते हुए लि’खा था, ‘यह त’स्वीर ड’राने वाली है अगर एक ही श’ख्स दो बार मै’दान में सु’रक्षा घे’रा तोड़’कर भारतीय खिलाड़ियों केपास पहुंच जाए’. को’विड-19 महा’मारी में जब टीमें बायो-बबल में रह रही होती हैं, तो इस तरह का सु’रक्षा उल्लं’घन खिलाड़ियों को प’रेशान कर सकता है. हा’लांकि इस हर’कत के बाद यॉर्क’शार क्रिकेट ने उनपर बै’न ल’गा दिया था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*