मोहम्मद शमी ने बाउंड्री के पास खड़े फैन के साथ का’टा केक और मनाया जन्म’दिन ?

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी तीन सितंबर को पू’रे 31 साल के हो गए हैं और उनका जन्मदिन इस बार कुछ खा’स रहा है चौथे टेस्ट में शमी को आ’राम दिया गया है।

जिससे वो मैच का हि’स्सा नहीं है भ’ले ही वो मैच न खेल रहे हो ले’किन उनके फैं’स मैदा’न पर मौ’जूद थे  और शमी ने अपने फैंस के साथ बर्थ डे मना’या भी

आपको बता दे की जब शमी साथी खिलाड़ियों और स्टाफ के साथ बा’उंड्री के पास घू’म रहे थे तभी उनकी नजर एक फैन पर पड़ी जिन्होंने शमी के नाम की टी शर्ट पहनी हुई थी और इसी फैन के साथ शमी ने अपना बर्थ डे से’लिब्रेट किया

फैन ने शमी से केक काट’ने के लिए कहा जिसे शमी ने म’ना नही किया हो’र्डिंग्स के पास केक का’टा इस दौ’रान दर्शक दी’र्घा में बैठे लोग शमी के लिए ता’ली ब’जाने लगे और उन्हे हैपी बर्थडे वि’श करने लगे जिसके बाद शमी ने हाथ हिला’कर लोगो का अभि’वादन भी किया ।

शुरू के तीन टेस्ट मैचों का हि’स्सा थे शमी

आपको बताते चले की शमी चौथे मैच से पहले खेले गए तीनों मैचों में भारतीय टीम का हि’स्सा थे शमी ने लॉर्ड्स टेस्ट मैच में जसप्रीत बुमराह के साथ भारत की दूसरी पारी में नौवें विकेट के लिए 89 रनों की रि’कॉर्ड साझे’दारी की थी और टीम को अ’च्छी स्थि’ति में पहुंचाया था और ये साझेदारी भारतीय टीम के लिए मैच जि’ताऊ साझे’दारी सा’बित हुई थी।

शमी ने 56 रनों की पारी खेली थी पि’छले तीन टेस्ट मैचों में उन्होंने 11 विकेट लिए है चौथे टेस्ट मैच में टॉ’स के समय भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने बताया था कि शमी इस मैच में चो’ट के का’रण नहीं खेल रहे है. उम्मी’द है कि वह पांचवें टेस्ट मैच तक पूरी तरह से फि’ट हो जाएंगे.

दूसरे दिन अ’च्छी स्थि’ति में दिखा भारत

ओवल मै’दान पर इंग्लैंड के खि’लाफ खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच का दूसरा दिन शुक्रवार भारत के लिए मि’ला जु’ला रहा. भारत ने इंग्लैंड को पहले तो ब’ड़ी बढ़’त हासि’ल नहीं करने दी और फिर अपनी दूसरी पारी में सधी हुई शुरुआत की. भारत ने मैच के दूसरे दिन का खेल ख’त्म होने तक अपनी दूसरी पारी में बि’ना विकेट खो’ए 43 रन बना लिए हैं।

भारतीय टीम पहली पारी में म’हज 191 रनों पर ढे’र हो गई थी. इसके बाद इंग्लैंड ने 290 रन बना भारत पर 99 रनों की बढ़’त ले ली थी. भारत अभी भी इंग्लैंड से 56 रन पीछे है. दिन का खे’ल ख’त्म होने पर रोहित शर्मा 20 और उनके जोड़ी’दार केएल राहुल 22 रन बना’कर ना’बाद लौटे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*