रवि शास्त्री हुए कोरो’ना पॉजि’टिव, भारतीय टीम के चार सद’स्य भी आइसो’लेशन में ?

भारत और इंग्लैंड की बी’च चौथा टेस्ट मैच जा’री है ऐसे में भारतीय टीम के लिए कुछ बु’री खब’र सामने आई हैं टीम के स’पोर्ट स्टा’फ के चार सद’स्यों को आइसो’लेट कर दिया गया है।

बीसीसीआई ने बया’न जा’री करते हुए इस बात की पु’ष्टि की जानका’री मुता’बिक इन चार लोगो में मु’ख्य कोच रवि शास्त्री, गेंदबाजी कोच भरत अरूण, फील्डिंग कोच आर. श्रीधर और फिजियो’थैरेपिस्ट नितिन पटेल के नाम हैं जिसमे हेड कोच रवि शास्त्री का फ्लो टेस्ट पॉजि’टिव आया है.

बीसीसीआई ने ब’यान देते हुआ कहा, ” बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने रवि शास्त्री, भरत अरूण, आर. श्रीधर और नितिन पटेल को साव’धानी के लिए लि’हाज से आइसो’लेट कर दिया है और यह फै’सला इस’लिए लिया गया है क्यों’कि शास्त्री का पि’छली शाम को फ्लो टेस्ट पॉजि’टिव आया था. इन लोगों का आ’रटी-पी’सीआर टेस्ट करा’या गया है और यह लोग टीम होटल में ही रहेंगे और मेडिक’ल टीम की पु’ष्टि के बि’ना टीम के साथ स’फर नहीं करेंगे.”

बाकी अन्य सद’स्यों का भी हुआ टेस्ट

बीसीसीआई ने इस बात की भी पु’ष्टि की ही की बाकी सद’स्यों का भी फ्लो टेस्ट किया गया है जिसमे दो फ्लो टेस्ट किए गए हैं एक बी’ती रा’त को और एक सुबह को और इनमे से जिन लोगो रिपो’र्ट नेगे’टिव आई है उन्हे ओवल में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के चौ’थे दिन मै’दान पर जाने की मं’जूरी दी है

मैच में भारत आगे

मैच की बात की जाए तो इस समय भारतीय टीम इंग्लैंड पर भा’री दिख रही है. मेह’मान टीम ने तीसरे दिन का अं’त तीन विकेट के नुक’सान पर 270 रनों के साथ किया था और अपनी ब’ढ़त को 171 तक प’हुंचा दिया था. रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा ने दूसरे विकेट के लिए 153 रनों की साझे’दारी की थी. रोहित ने 127 रनों की पारी खेली और पुजारा ने 51 रन बनाए. रोहित का यह वि’देशी धरती पर पहला टेस्ट शतक और कुल आ’ठवां टेस्ट शतक है. भारतीय टीम पहली पा’री में म’हज 191 रनों पर ढे’र हो गई थी. इंग्लैंड ने अपनी पारी में 290 रन बना भारत पर 99 रनों की बढ़’त ले ली थी. चौथे दिन भारत को मज’बूत बढ़’त दि’लाने का दारो’मदार कप्तान विराट कोहली और रवींद्र जडेजा पर है. अभी उप’कप्तान अजिंक्य रहाणे भी बल्लेबाजी करने नहीं आए हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*