आखि’र ऐसा क्या हुआ जो हो गया शिखर धवन का तला’क, आयशा मुखर्जी ने कहा ये पल मेरे लिए डराव’ने सपने जैसा?

कल अचान’क जब सोश’ल मीडि’या पर एक पो’स्ट वायर’ल हुई तो सब लोग सत्ब्ध रह गए क्युकी पो’स्ट में भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के तला’क लेने की खब’र थी जिससे उनके फैंस को ये समझ नही आ रहा है की ऐसा क्या हुआ जो शिखर धवन पत्नी आयशा मुखर्जी से तला’क ले लिया।

इस बात की जानका’री उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी इंस्टाग्रा’म पर भावु’क पो’स्ट लिखकर दी हालांकि आधिका’रिक रूप से अभी इस माम’ले में शिखर की तरफ से कोई ब’यान सामने नहीं आया है आपको बता दे की  शिखर धवन और आयशा मुखर्जी नौ साल से शादीशुदा थे।

दोनों 2012 में शादी के बंधन में बं’धे थे शादी के बाद  आयशा ने धवन के बेटे को ज’न्म दिया जिसका नाम जोरावर है.आयशा शिखर से 10 साल बड़ी हैं आपको बता दे की ये आयशा की दूसरी शादी थी इससे पहली शादी से उनकी दो बेटियां हैं जब धवन ने आयशा का हाथ थामा था तो लोगो ने काफी सवा’ल खड़े किए थे धवन की मां ने उनका साथ दिया था।

धवन और आयशा के रि’श्ता में ख’टास की ख’बरे साल 2020 में आई थी जिसके बाद दोनों ने एकदूसरे को सोश’ल मीडि’या पर अनफॉलो कर दिया था. साथ ही आयशा ने अपने इंस्टाग्रा’म अकाउं’ट से शिखर की तस्वीरों को ह’टा दिया था लेकिन  धवन के अका’उंट पर आयशा की तस्वीरें थीं देखी जा सकती थी।

आयशा ने तला’क के बारे में इंस्टाग्रा’म पर लिखा, ‘एक बार तला’क हो चुका है लग रहा था कि दूसरी बार काफी कुछ दां’व पर था. मुझे काफी कुछ साबि’त करना था. इसलिए जब मेरी दूसरी शादी टू’टी तो यह काफी डरा’वना था. मैंने सोचा था कि तला’क गं’दा शब्द है लेकिन फिर मेरा दो बार तला’क हो गया. मजेदार बात है कि शब्दों के कितने ताक’तवर मतलब और संबं’ध हो सकते हैं. मैंने तला’कशुदा के रूप में खुद से यह महसू’स किया

https://www.instagram.com/p/CTgr2WcJKWW/?utm_source=ig_web_copy_link

  आयशा ने लिखा तला’क का अनुभव 

https://www.instagram.com/p/CTeBuiopxES/?utm_source=ig_web_copy_link

आयशा ने आगे लिखा, ‘पहली बार जब मेरा तला’क हुआ तब मैं काफी ज्यादा ड’री हुई थी मुझे लगा जैसे मैं ना’काम हो गई हूं और मैं उस समय काफी ग’लत कर रही थी. मुझे लगा जैसे मैंने सबको नी’चा दिखाया है और स्वा’र्थी जैसा भी लगा मुझे लगा कि मैं अपने माता-पिता को नि’राश कर रही हूं मुझे लगा कि मैं अपने बच्चों को नी’चा दिखा रही हूं और कुछ ह’द तक मुझे लगा कि मैंने भगवान का भी अप’मान किया

तला’क काफी गं’दा शब्द था इसलिए सोचिए मेरे साथ दोबारा ऐसा हुआ यह भयान’क था एक बार तला’क लेने के बाद दूसरी बार लगा कि मेरा काफी कुछ दां’व पर था मुझे काफी कुछ साबि’त करना था इसलिए जब मेरी दूसरी शादी टू’टी तो यह काफी बु’रा था पहली बार मैं जिन भाव’नाओं से गुजरी थीं वह फिर से लौट आईं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*