कप्तानी को लेकर दिल्ली की में टेंश’न का मा’होल ? मैनेजमेंट बोला कुछ समझ नही आ रहा है?

आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ के मैच 19 सितंबर से युनाइटेड अरब अमीरात में खेले जाने हैं। जिसके लिए मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स की टीमें यूएई पहुंच चुकी हैं।

शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स की टीम भी यूएई के लिए रवाना होगी। पहले हाफ में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी ऋषभ पंत ने संभाली थी क्योंकि कंधे में चो’ट के चलते श्रेयस अय्यर उस समय मैदान से दूर थे।

श्रेयस अय्यर अब फिट हो गए हैं और आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। ऐसे में अय्यर की वापसी से दिल्ली कैपिटल्स टीम की परे’शानी बढ़ गई ।

दिल्ली कैपिटल मैनेजमेंट के सामने अब सबसे बड़ी सम’स्या खड़ी हो गई है आपको बता दे की आईपीएल 2021 के पहले हाफ में ऋषभ पंत ने दिल्ली की कप्तानी करते हुए दिल्ली को टेबल टॉपर बना दिया था लेकिन अब जब श्रेयस अय्यर की टीम में वापसी हो रही है। जिससे टीम के सामने कप्तानी को लेकर उल’झन पैदा हो गई है।

बताते चले की अय्यर की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स 2020 आईपीएल में उप-विजेता रहा था, तो वहीं पंत की कप्तानी में मौजूदा सीजन में यह टीम प्वॉइंट टेबल में टॉप पर है।

दिल्ली कैपिटल्स के एक अधिकारी ने एएनआई को बताया, ‘दिल्ली कैपिटल्स की टीम शनिवार को यूएई के रवाना होगी। टीम दिल्ली से घरेलू खिलाड़ियों और ऑफिशियल्स के साथ रवाना होगी। दिल्ली कैपिटल्स के घरेलू खिलाड़ी पहले से ही दिल्ली में क्वारंटाइन में हैं। श्रेयस अय्यर पहले ही फिटनेस कोच के साथ यूएई पहुंच चुके हैं।’

अधिकारी ने बताया,’कप्तानी को लेकर अभी तक कोई फैसला नहीं लिया गया है। पंत या अय्यर में से कोई एक कप्तानी संभालेगा। टीम मैनेजमेंट ने इसको लेकर फिलहाल कोई फैसला नहीं लिया है।

19 सितंबर को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के मैच के साथ ही आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ का आगाज हो जाएगा। आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ के 13 मैच दुबई में, 10 शारजाह में और 8 अबुधाबी में होंगे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*