पंजाब किंग्स से ले’कर मुंबई इंडियंस तक ने दी पूरे देश को र’क्षा बंध’न की बधाई, सचिन तेंदुलकर ने किया अपनी बहन को या’द

आज पूरे देश भाई-बहन के त्योहार र’क्षाबंध’न में डू’बा हुआ है जहा फिल्मी सितारों से लेकर क्रिकेट खिलाड़ी भी इस त्योहार का लु’त्फ ले रहे हैं और सभी अपनी अपनी बहनों को उनकी र’क्षा करने और हर सु:ख दु:ख में साथ होने का व’चन दे रहे है

कुछ खिलाड़ी सोश’ल मीडि’या के स’हारे पर भी सभी एक दूसरे को इस त्योहार की शुभका’मनाएं दे रहे हैं.
ऐसे मौके पर आईपीएल फ्रेंचाइ’जियां और देश के क्रिकेटर कहा पी’छे रहने वाले है हर कोई सोश’ल मीडि’या के मा’ध्यम से पूरे देश को इस त्यो’हार की बधाइयां दे रहे हैं।

पंजाब किंग्स ने अपने ट्वि’टर अका’उंट पर एक फोटो शेयर की ओर ट्’विट किया जिसमे कप्तान राहुल, अर्शदीप सिंह, हरप्रीत बराड़ दर्शन नालकंडे, इशान पोरेल की त्योहार मानते हुए फोटो है. और कैप्श’न में लिखा “सिर्फ प्यार ही नहीं ब’ल्कि एक धा’गा भी है जो हमारे जीव’न और दि’लों को बां’धे रखता है

मुंबई इंडियंस ने भी किया ट्वी’ट

वर्त’मान विजे’ता मुंबई इंडियंस भी इसमें पी’छे नहीं है जिन्होंने एक वीडियो के मा’ध्यम से ट्वि’ट किया जिसमे उनके स्टार खिलाड़ी वीडियो कॉल के माध्यम से अपनी बहनों से बात’चीत करते दिखे और ब’धाई देते आपको बता दे की टीम इस समय अबूधा’बी में है
इस वीडियो में अर्जुन तेंदुलकर, अनमोप्रीत सिंह, युदवीर सिंह, आदित्य तारे दि’खाई दिए हो जो अपने बहनों से बात करते दिखे

दिल्ली कैपिटल्स ने किया अनो’खा ट्वी’ट

दिल्ली कैपिटल्स ने गि’फ्ट रि’व्यू सि’स्टम से पूरे दे’श को अपनी बधाई भे’जी ये उनका अलग अंदा’ज दिखा इस त्योहार की बधा’ई देने का।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने भे’जी शुभकामनाएं

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और विराट कोहली की टीम ने सी’धे सा’धे अंदा’ज में फैंस को बधाई दी है इस फ्रेंचा’इजी ने इंग्लि’श और क’न्नड़ भा’षा में ट्वी’ट कर इस त्योहार की बधाई दी है.

सनराइजर्स हैदराबाद का ट्वी’ट ने छु’आ दि’ल

सनराइजर्स हैदराबाद ने अल’ग अंदा’ज में इस त्योहार की बधाई दी है. फ्रेंचाइजी ने एक ग्रफि’क्स पो’स्ट किया है जिसमें बहन बल्ला था’मे ख’ड़ी है और भाई अपनी बहन को गेंद फें’क रहा है. इसके साथ फ्रेंचा’इजी ने लि’खा है, “हमें पता भी नहीं था कि हम या’दें सहे’ज रहे हैं, हमें तो इतना पता था कि हम अपना पसंदी’दा खेल खे’लते हुए लु’त्फ ले रहे हैं.”

सचिन तेंदुलकर ने बहन को किया या’द

सचिन ने इस मौ’के पर अपनी बहन को या’द करते हुए ट्वी’ट किया है और लि’खा है, “शुक्रिया ताइ (मराठी में ब’हन के लिए उपयो’ग होने वाला श’ब्द) मेरा मज’बूत स्त’म्भ बनने के लिए. मैं खुशन’सीब हूं कि आप जैसी बहन मिली.”

रहाणे ने किया ट्वीट

रहाणे ने भी इस मौके पर पूरे दे’श को बधाई दे. उन्होंने लि’खा, “भारत में मौ’जूद हर किसी को र’क्षाबंध’न की बधाई.. इस दिन का आनं’द लें और प्यार बां’टें.”

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*