आरसीबी ने श्री लंका को बिना बताए उसके दो खिलाड़ी किए साइन ? बोर्ड बोला एक बार पूछ तो लेते?

आईपीएल 2021 दोबारा शुरू होने से वाला है
ऐसे में सारी टीम अपनी अपनी टीमों को पूरा करने में लगी है आपको बता दे की कुछ टीमों के खिलाड़ियों ने आईपीएल के दूसरे चरण से अपना नाम वा’पस ले लिया है।

जिसमे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम भी शा’मिल है बंगलौर के पांच खिलाड़ियों ने दूसरे च’रण में खेलने से म’ना कर दिया है जिसे देखते हुए टीम ने श्री लंका के दो खिलाड़ियों को सा’इन किया है।

जिसमें वानिन्दु हसारंगा और दुष्मंता चमीरा नाम शा’मिल हैं दोनों खिलाड़ी की काबि’लियत से हर कोई  प्रभा’वित हैं, लेकि’न श्रीलंकाई बोर्ड फिलहाल इन दोनों खिलाड़ियों से प्रभा’वित नजर नहीं आ रहा है.

आरसीबी ने शनिवार 21 अगस्त को ही स्पिनर हसारंगा और तेज गेंदबाज चमीरा को साइन करने का ऐला’न किया था लेकिन श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड का कहना है की उन्हे इस बात की जान’कारी नही है।

श्री लंका बोर्ड के सचिव मोहन डिसिल्वा ने कहा है कि उन्हें दोनों खिलाड़ियों के आईपीएल से जुड़ने को लेकर किसी तरह की जान’कारी नहीं हैं और खिलाड़ियों ने उन्हें इस बारे में बताया ही नहीं। डिसिल्वा ने कहा, “मुझे नहीं पता. मुझे चेक करना पड़ेगा. हम इस महीने के अं’त तक लॉक’डाउन में हैं.”

हमारी ओर से अभी तक नही लिया गया है कोई फै’सला

डिसिल्वा ने साथ ही कहा कि खिलाड़ियों ने उनसे इस बारे में कोई पूछ’ताछ नहीं की है और खिलाड़ियों की तर’फ से किसी तरह का आवे’दन भी नहीं आया है।

श्री लंका बोर्ड के सचिव ने कहा, “हमने अभी तक इस बारे में कोई फैसला नहीं लिया है क्योंकि उन्हें अना’पत्ति प्रमा’ण-प’त्र के लिए आवे’दन करना होगा. हमें इन खिलाड़ियों के चुने जाने की कोई जा’नकारी नहीं है और न ही उन्होंने हमसे कोई इजा’जत ली है.”

RCB में आए 3 नए खिलाड़ी

आपको बता दे की बैंगलोर से जु’ड़े ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के 5 खिला’ड़ियों ने दूसरे चरण में हि’स्सा लेने से म’ना कर दिया था इनमे केन रिचर्डसन, डेनियल सैम्स, एडम जैम्पा और न्यूजीलैंड के फिन ऐलन और स्कॉट कुगलियन शा’मिल हैं. इनके ब’दले RCB ने हसारंगा, चमीरा और सिंगा’पुर के बल्लेबाज टिम डेविड को शा’मिल किया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*