विराट कोहली को क्रिकेट सिखाने वाले कोच ने बताया कब आएगा उनके बल्ले से 71वा शतक ?

जब विराट कोहली खेलते हैं तो पूरा इंडिया जश्न मनाता है. और, अगर वो ऑउट ऑफ फॉर्म होते हैं तो बेचै’नी भी उनके चाहने वालों पर सा’फ दिखती है. भारतीय कप्तान को हा’ल ही में टेस्ट रैंकिंग में एक पायदान का नुक’सान हुआ है और वो बल्लेबाजों की रैंकिंग में वो खिस’ककर 5वें पायदान पर आ गए हैं

आपको बता दे की इंग्लैंड के खि’लाफ टेस्ट सीरीज से पहले वो चौथे नंबर पर थे लेकिन कप्तान कोहली इंग्लैंड में अभी तक बड़ी पारी नही खेल पाए हैं जिसका खामि’याजा उन्हें अपनी रैंकिं’ग में भुग’तना पड़ा।

ऐसे में उन्हे क्रिकेट की एबीसीडी सिखा’ने वाले उनके बचपन के कोच राजकुमार शर्मा यह मेरे लिए दु’ख की बात है की वो रैंकिंग में 5वे पाय’दान पर आ गया है मैं इसे लेकर उनसे बात करूंगा.”

आईसीसी की ताजा टेस्ट रैंकिंग के अनु’सार केन विलियमसन नंबर वन बल्लेबाज हैं. वहीं इंग्लैंड के कप्तान जो रूट दूसरे नंबर पर आ गए हैं. तीसरे नंबर और चौथे नंबर पर पर स्टीव स्मिथ और ऑस्ट्रेलिया के ही मार्नस लाबुशेन हैं. जबकि भारतीय कप्तान टेस्ट रैंकिंग में नंबर 5 पर हैं.आपको ये जानकर हैरा’नी होगी कि विराट कोहली और टॉप फोर के बल्लेबाजों के बीच 100 पॉइंट से ज्यादा का फा’सला है.

जल्द आने वाला है विराट के ब’ल्ले से शतक राजकुमार शर्मा

कोहली के कोच ने इंडिया न्यूज से बातचीत में विराट कोहली के हाल ही के प्रद’र्शन को लेकर कहा,
” मुझे नहीं लगता कि विराट के हौस’लाआफ’जाई की जरू’रत है. वो पहले से ही ज्यादा उत्सा’हित है. पिछले मैच के बाद जब मैंने उनसे बात की तो वो काफी उत्सा’हित थे. वो लॉ’र्ड्स में मिली जी’त को लेकर बेहद खु’श थे. उन्हें अपने रन की चिं’ता नहीं थी.” विराट के कोच ने कहा कि, ” उनका इस ते’वर में होना बताता है कि बड़ा शतक ज’ल्दी ही लगने वाला है.”

रूट कमा’ल के खिलाड़ी हैं- विराट के कोच


विराट के कोच ने जो रूट को लेकर भी अपनी रा’य रखी उन्होंने कहा की मैं हमे’शा कहता हूं कि रूट शान’दार खिलाड़ी हैं क्योंकि उनकी तक’नीक कमा’ल की है. और, जब वो अपने हो’म ग्राउं’ड पर भारत के खि’लाफ खेल रहे हों तो थोड़े ज्यादा जोशी’ले हो जाते है आपको बता दे की रूट के शान’दार प्रद’र्शन के चलते ही उन्हे नंबर 5 पर खिस’कना पड़ा ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*