कौन है जारवो जो इंग्लैंड की बजाय कर रहा है भारतीय टीम को स्पो’र्ट? एक बार नही दो बार उतर चुका है मै’दान पर ?

भारतीय टीम और इंग्लैंड के बी’च खेला जा रहा तीसरा टेस्ट मैच का तीसरा दिन भी क्रिकेट को छोड़’कर किसी दूसरे विषय को लेकर सुर्खि’यों में बना रहा जिसमे मै’दान के ऊ’पर से ईसीबी को बर्खा’स्त करने वाले संदेश को लेकर गुज’रा प्लेन च’र्चा का विष’य बना ही था।

कि इस दौरा’न मै’दान के अंद’र एक और घट’ना घ’ट गई। मैच के दौ’रान एक श’ख्स पैड पहने और हेलमेट पहने घु’स आया. मैदा’न पर इस आदमी को आता देख सि’क्योरिटी गा’र्ड ने इसे रो’क दिया और पक’ड़ कर बाहर ले गए।

जिसका वीडियो वाय’रल हो रहा है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि इसे ले जाने में सिक्यो’रिटी गा’र्ड्स को कितनी परेशा’नी हो रही है..

मै’दान पर जो शख्स घु’सा था उसका नाम  जारवो था
उसने टेस्ट किट पहन रखी थी और उसकी टी-शर्ट के पीछे उसका नाम भी लिखा था

आपको बताते चले कि ये वही जारवो है जो लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के बीच में मै’दान पर आ गया था वो भी भारतीय टीम की जर्सी पहने और इतना ही नही जब सिक्योरिटी गार्ड उसके पास आए तो जारवो ने उन्हे बीसीसीआई का लोगो दिखाकर ड’राने लगा।

लेकिन सिक्योरिटी गार्ड ने उस मैच में उन्हे बा’हर का रास्ता दिखा दिया गया था और मैच में भी इसे बाहर कर दिया गया। ओर जब कल दिन के आ’खिरी सत्र की शुरु’आत में जैसे ही रोहित शर्मा आ’उट हुए जारवो ने मै’दान पर कदम रख लिया ।

वह विराट कोहली की जगह बल्लेबाजी के लिए जाने लगा लेकिन सि’क्योरिटी गार्ड ने उन्हें बा’हर का रास्ता दिख दिया.

स्टेडियम के ऊ’पर से गुज’रा प्लेन

तीसरे दिन ही इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड को एक अ’प्रिय घट’ना का सा’मना करना पड़ा. मैच के दौ’रान मैदा’न के ऊप’र से एक प्लेन नि’कला जिसपर एक संदेश लिखा था जो ईसीबी को रास नहीं आएगा.

यह संदेश ईसीबी के खि’लाफ था और इसमें एक मां’ग की गई. तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन दूसरे सत्र के दौ’रान मैदा’न के ऊपर से एक प्लेन निकला था जिस पर लिखा था, “ईसीबी को ह’टाओ, टेस्ट क्रिकेट बचा’ओ.” यह वाक’या भारत की दूसरी पारी के 25वें ओवर में हुआ.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*