इंग्लैंड में रोहित शर्मा का फैन हुआ ऑस्ट्रेलिया का दिग्गज खिलाड़ी, बोले इस सीरीज में मेरी एक इ’च्छा और पूरी कर दो!

रोहित शर्मा के फैंस दिन पर दिन बढ़’ते जा रहे हैं अब इस लि’स्ट में एक खिलाड़ी का नाम और जु’ड़ गया है और वो ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक है।

भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड के दौरे पर है जहां पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में खेल रही है। तीन टैस्ट मैच के बाद सीरीज 1-1 से बरा’बरी पर आ ख’ड़ी हुई
है देखा जाय तो भारतीय बल्लेबाजों का प्रद’र्शन नपा तुला रहा है।

लेकिन रोहित शर्मा इस दौ’रे अके’ले ऐसे बल्लेबाज रहे जिन्होंने अभी तक शान’दार प्रद’र्शन किया है चाहे लॉर्ड्स का मैदा’न हो या लीड्स का हर बार उनके बल्ले से रन निकले है उनकी बल्लेबाजी देख’कर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व गेंदबाज ब्रैड हॉग बे’हद प्रभा’वित हुए हैं।

आपको बता दे की तीन टेस्ट मैच के बाद रोहित शर्मा अभी तक 230 रन बनाने में सफ’ल रहे हैं वह टीम के इक’लौते बल्लेबाज हैं जो अभी तक 0 से 9 के बी’च में आ’उट नहीं हुए हैं. हॉग ने कहा है कि रोहित ने अपनी बल्लेबाजी में बद’लाव किए हैं इसी का’रण वह इंग्लैंड के हा’लात में रन बनाने में स’फल रहे है।

रोहित शर्मा ने तीसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में अर्धशतक लगाया था लेकिन वो ब’ड़ी पारी नही खेल पाए जिसके चलते भारतीय टीम ये मैच एक पारी और 76 रनों से हा’र गई।

अविश्वस’नीय रोहित शर्मा

अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से हॉग ने कहा, “उन्होंने अभी तक इस सीरीज में शतक नहीं बनाया है. उन्होंने बता दिया है कि उनमें क्ला’स है और भारत जब बा’हर खेलता है तो टेस्ट स्त’र पर वह ज्यादा तारीफों के हक’दार हैं. मुझे उम्मी’द है कि वह सीरीज का अं’त शतक के साथ करें क्योंकि उन्होंने जिस तरह से ताल’मेल बिठाया है उसको देखते हुए वह इसके हक’दार हैं.”

ऋषभ पंत को लेकर कही ये बात

लेकिन हॉग ऋषभ पंत की फॉर्म को लेकर चिंति’त दिखे है उन्होंने कहा है कि पंत को कन्फ्यू’ज होने की जरू’रत नही है वो इस समय अपनी बल्लेबाजी को लेकर कन्फ्यू’ज लग रह रहे हैं. उन्होंने कहा, “मैं ऋषभ पंत को लेकर चिंति’त हूं क्योंकि इस समय भारतीय टीम दबा’व में है।

वह जिस तरह से पारी को आगे बढ़ा’ना चाहते हैं उसे लेकर वह असमं’जस की स्थि’ति में हैं. मुझे लगता है कि टीम मैने’जमेंट को उन्हें अपना खेल खेलने देना चाहिए क्योंकि उनके पास इंग्लैंड में अभी तक डिफें’सिव खेल खेलने का अनु’भव है.”

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*