ऋषभ पंत ने श्रेयस अय्यर की तीन साल की मेहनत पर फे’रा पानी श्रेयस अय्यर के फैंस ने जताई नारा’जगी ?

आईपीएल 2021 का दूसरा चरण शुरू होने में अब मा’त्र 20 दिन का समय ब’चा हुआ है और टीमें संयुक्त अरब अमीरात पहुंच चुकी हैं सारी टीमें अपनी अपनी प्‍लानिंग तैया’र कर रही हैं।

कुछ टीमों ने तो मैदा’न पर उत’रकर प्रेक्टि’स भी शुरू कर दी आईपीएल 2020 की उप विजेता रही टीम दिल्‍ली कैपिटल्‍स भी यूएई में ही है लेकिन इन सब के बी’च ऋषभ पंत ने वाप’सी कर रहे श्रेयस अय्यर की मेहन’त पर पानी फे’र दिया।

आपको बताते चले की हा’ल ही में दिल्ली कैपिटल्स ने ऋषभ पंत को आईपीएल 2021 के दूसरे चर’ण के लिए टीम का कप्तान बनाए रखा जिसके बाद श्रेयस अय्यर के फैं’स में नारा’जगी दिखाई दी है।

श्रेयस अय्यर की कप्तानी में खेला पहली बार फाइनल

अय्यर की कप्तानी में दिल्ली ने पिछले साल पहली बार फाइनल का टिकट कटा’या और फाइनल खेला हा’लंकि वो फाइनल जी’तने में सफ’ल नही रही लेकिन पूरे सी’जन श्रेयस अय्यर ने दिल्ली की शान’दार कप्तानी की।

2012 के बाद पहली बार क्वालीफायर 2 खेला

इतना ही नही श्रेयस अय्यर की कप्तानी में दिल्ली ने 2012 के बाद 2019 में क्वालीफायर किया और टीम ने चौथे नंबर पर सीजन समा’प्त किया इस सीजन भी श्रेयस अय्यर की कप्तानी शान’दार रही थी

आईपीएल 2021 से पहले अय्यर चो’ट के चलते टीम से बाह’र हो गए थे और उसके बाद ऋषभ ने टीम की कमा’न संभा’ली थी उनकी कप्तानी में टीम ने अच्छा प्रद’र्शन किया और टीम पॉइंट्स टेबल में टॉ’प पर बनी हुई है ।

जिसे देखते हुए टीम ने बचे हुए मैचों के लिए टीम की कप्तानी श्रेयस अय्यर को न देते हुए ऋषभ पंत को शो’प दी जिसे देखकर अय्यर के फैं’स नारा’जगी जता रहे हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*